जयमाला के समय हार पहनाने के बजाय कुछ और सोचने लगी दुल्हन, दूल्हा बोला- जल्दी पहनाओ, फिर..!

जैसा कि आप जानते हैं कि आजकल आए दिन आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं, देश में कानून और महिला सुरक्षा पर प्रश्न उठ रहे हैं। हाल ही में फर्रुखाबाद में भी एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां एक दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया क्योंकि उसे दूल्हे का चेहरा जरा भी रास नहीं आया। जी हां, आपने सही सुना! दुल्हन ने इसलिए मना कर दिया क्योंकि उसे दूल्हे का चेहरा नही पसंद था।
loading...
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गाँव साहबगंज निवासी विजय पाल राठौर का विवाह मैनपुरी जिले के थाना घिरोर के नहली गाँव निवासी देवेंद्र राठौर के बेटे अभिनव के साथ तय हुआ था। और रविवार को बारात दूल्हे राजा के साथ दुल्हन के घर गई।
जानकारी के मुताबिक, जयमाला से पहले सबकुछ ठीक था। किन्तु जयमाला का माला पहनाते समय दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। कारण यह था कि, दुल्हन को दूल्हे का चेहरा पसंद नहीं आया और कहा कि दूल्हा बदसूरत है, इसलिए वह उससे विवाह नहीं करेगी। दूल्हा-दुल्हन दोनों आपस में एक दूसरे से उलझ गए। परिणामस्वरूप, देखते ही देखते घराती और बाराती भी आपस में उलझ गए। इस दौरान हाथापाई में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए।

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। इसके बाद मामला पंचायत तक पहुंचा। किन्तु पंचायत भी कोई हल नहीं निकाल सकी। वर पक्ष की तरफ से थाने में पक्ष के    विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया।