लखनऊ की सड़कों पर फटे कुर्ते में घूमता दिखा यह सुपरस्टार, पता चलने पर लोग रह गए दंग

लखनऊ की सड़कों पर फटे-पुराने कुर्ते और पायजामे में घूमते हुए एक बूढ़े आदमी को शायद ही किसी ने नोटिस किया हो किन्तु जब लोगों को वास्तविकता का पता चलता है तो वे दंग रह जाते हैं और फिर उस बूढ़े आदमी की एक झलक पाने के लिए दौड़ते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा दिखा, जब बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन लखनऊ के भीड़-भाड़ वाले बाजार में इस स्थिति में नजर आए। 
दरअसल, बिग बी इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म ‛गुलाबो-सिताबो’ की शूटिंग कर रहे हैं और यह सब फिल्म की शूटिंग का ही एक भाग था। इस फिल्म में वे मिर्जा के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस दौरान अमिताभ बूढ़े के गेटअप में तांगे की सवारी करके इमामबाडा पहुंचते हैं। 
इसके बाद तांगे वाले को किराया देकर सड़क पर लगे ठेलों की तरफ चल पड़ते हैं। बाद में उनकी कई जगह से जुड़ी चप्पल टूट जाती है और फिर वे उसे सही करवाने के लिए दुकान पर जाते हैं। किन्तु इस दौरान उपस्थित लोगों में से उन्हें कोई भी पहचान नहीं पाता है। 
बता दें कि लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग क़रीब दो महीनों में पूरी होगी। इस दौरान लखनऊ के लोगों को अमिताभ बच्चन का और भी दीदार करने का अवसर मिलेगा। अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी नजर आने वाले हैं। वहीं, फिल्म का निर्देशन ‛पीकू’ और ‛विकी डोनर’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले शूजित सरकार कर रहे हैं, जो अगले वर्ष 24 को रिलीज होगी।