मिसाल बन गई ये मॉडल, अपनी मज़बूत इच्छाशक्ति से अपनी कमजोरी को ही शक्ति बना दिया

आज हम आपको एक लड़की के बारे में बताने वाले हैं, जिसने सिद्ध किया कि दृढ़ इच्छाशक्ति हो तो असंभव को भी संभव किया जा सकता है, ऐसा ही कुछ उन्होंने भी किया, उन्होंने अपनी कमजोरी को ही अपनी शक्ति बना दिया। आज हम जिस लड़की के बारे में बात कर रहे हैं इस लड़की का नाम न्याकिम गैटवेच है। इस लड़की की उम्र 24 साल है और आज यह लड़की एक सक्सेसफुल मॉडल है।
loading...
एक वक्त की बात है जब न्याकिम एक टैक्सी से अपने घर की ओर जा रही थी, तभी टैक्सी ड्राइवर ने न्याकिम का रंग देखकर उन्हें ब्लीच कराने की सलाह दी। किन्तु न्याकिम को स्वयं पर बहुत भरोसा था और वह अपनी स्किन को ब्लीच कराना बिल्कुल भी नहीं चाहती थी, क्योंकि उनके अनुसार उनकी स्किन बहुत अच्छी थी। 
तभी न्याकिम ने निर्णय लिया कि वह अपने इसी रंग रूप से खुद को मशहूर करके बताएगी, तभी से उन्होंने स्वयं को क्वीन ऑफ डार्क के नाम से बुलाना चालू कर दिया और सोशल मीडिया पर वह इसी नाम से छाने लगी।
थोड़े वक्त बाद न्याकिम सोशल मीडिया के जरिए बहुत मशहूर हो गई थी और एक वक्त आया जब वह मॉडल बन चुकी थी और उन्हें बहुत एडवरटाइजिंग कंपनी के प्रपोजल आने लगे थे और पूरी दुनिया में वह क्वीन ऑफ द डार्क के नाम से मशहूर हो चुकी है। 
न्याकिम ने स्वयं के लिए ही नहीं बल्कि उन सभी लड़कियों के लिए उदाहरण पेश किया है, जो स्वयं को किसी से कम समझती हैं, इसीलिए किसी को भी कम नहीं समझना चाहिए, क्योंकि प्रत्येक इंसान के पास अपनी एक अलग काबिलियत होती है।