असलहे के साथ तस्वीर फेसबुक पर अपलोड करना लड़के को पड़ा महंगा,

फतेहाबाद जिले के गांव कुम्हारिया में राहुल नाम के लड़के द्वारा हथियार के साथ फेसबुक पर तस्वीर अपलोड उसे मंहगा पड़ गया. शिकायत मिलने पर सदर पुलिस ने युवक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है. पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के मुताबिक मामला दर्ज उसे हिरासत में लिया और पूछताछ की. इस दौरान युवक ने बताया कि जिस असलहे के साथ उसने फोटो अपलोड की है, वह उसके चाचा गंगाजल की है.

रौब दिखाने  के लिए किया अपलोड-
loading...
पुलिस को सूचना मिली थी कि कुम्हारिया गांव के एक युवक राहुल बंदूख के साथ तस्वीर लेकर फेसबुक पर अपलोड कर रखी है. सूचना मिलते ही सदर पुलिस ने तलाशी की. जिसमें शिकायत को सही पाया गया. पुलिस ने पाया कि राहुल नाम के युवक द्वारा फेसबुक पर गन के साथ फोटो अपलोड की हुई है. पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो लड़के ने बताया कि जिस असलहे के साथ उसने फोटो अपलोड की है वह उसके चाचा गंगाजल की थी. रौब दिखाने के लिए उसनेे फोटो अपनी फेसबुक आईडी पर अपलोड की कर दी थी.

एसपी ने दिए हैं ये आदेश-

गौरतलब है कि बीते दिनों ही एसपी विजय प्रताप सिंह ने सख्त आदेश दिए थे कि अगर कोई असलहे के साथ तस्वीर सोशल मीडिया में अपलोड करता है तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी. साथ ही कहा गया है कि जिसका भी हथियार होगा उसका लाइसेंस रद्द किया जाएगा. इन्हीं आदेशों के चलते पुलिस ने एक युवक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.