खेत में लड़के के साथ इस हाल में मिली नाबालिग लड़की, देखकर उड़ गए होश

चूरू जिले में छापर के गांव जैतासर की रोही में सोमवार को एक 20 साल युवक व 15 साल नाबालिग बालिका ने खेजड़ी के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि सालासर थाने के गांव अनखोल्या के हेमराज तथा गांव जैतासर की नाबालिग बालिका ने सोमवार रात किसी वक्त फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के मदद से फंदे पर झूलते दोनों लाशों को नीचे उतरवाया।
 
loading...
उन्हें छापर के सरकारी अस्पताल रखवाया। यहां दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतका नाबालिग बालिका के दादा तथा मृतक युवक के बड़े भाई हरलाल की रिपोर्ट पर मरग दर्ज की है। थानाधिकारी राजीव रायल ने कहा कि मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का सामने आया है। जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक जैतासर निवासी एक शख्स ने रिपोर्ट दी कि उसकी 14 वर्षीय पोती सोमवार रात अपने घर में खाना खाकर सो गई।
 
 सुबह पांच बजे उसे घर में देखा तो वह नहीं मिली। उसकी इधर-उधर तलाश करते वक्त गांव में सुना कि एक खेत में एक खेजड़ी पर बनाए फंदे पर एक लडक़ा व लडक़ी लटक रहे हैं। वह गांव के सरपंच व अन्य ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचा, तो उसकी पोती व एक लडक़ा मृत अवस्था में लटक रहा था। लडक़े की पहचान अणखोल्या हाल सीकर निवासी हेमराज पुत्र गिरधारीलाल नायक के रूप में हुई है।