मायावती ने भाई-भतीजे को बसपा में दिया बड़ा पद, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा ...कहने को अधिक कुछ बचा नहीं..!

बसपा सुप्रीमों मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को नेशनल कोऑर्डिनेटर बनाया तो भीम आर्मी चीफ (Bhim Army Chief) चंद्रशेखर आजाद ने मायावती पर जमकर निशाना साधा है। भीम आर्मी चीफ ने मायावती ( Mayawati ) पर परिवारवाद का इंजाम लगाते हुए कहा कि बहुजन समाज अब आपके बहकावे में नहीं आने वाला है।
loading...
दरअसल लोकसभा चुनाव के बाद और सपा से गठबंधन तोड़ने के बाद मायावती अब उप चुनाव को लेकर सक्रिय हो गईं हैं। इसी के मुताबिक  उन्होंने संगठन में मुख्य बदलाव भी किए हैं। मायावती ने अपने भाई आनंद कुमार को एक बार फिर पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है। वहीं भतीजे आकाश आनंद को राष्ट्रीय समन्वयक की जिम्मेदारी दी सौंपी है। तो वहीं उपस्थित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामजी गौतम अब राष्ट्रीय समन्वयक की जिम्मेदारी संभालेंगे।
लेकिन मायावती के इस फैसले पर भीम आर्मी चीफ ने प्रश्न उठाते कहा है कि 'कांशीराम की राजनीति राजकुमार बनाने की नहीं, बल्कि राजकुमारों को, रजवाड़ों को गिराने की थी। पंक्ति में आखिरी में खड़े बहुजन समाज के व्यक्ति को नेता बनाने की थी। चाहते तो वो भी अपनी विरासत अपने परिजन को दे सकते थे। बाकी कहने को अधिक कुछ बचा नंही है। बस आकाश आनंद जी को बधाई।
इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया कि मैंने चुनाव से पूर्व बार बार कहा था कि प्रमोशन में रिज़र्वेशन बिल पर अखिलेश यादव को अपना रुख साफ करना चाहिए तब आप चुप रहीं, अब जब चुनाव हार गए तो अब आपको प्रमोशन में रिज़र्वेशन बिल याद आ रहा है। बहुजन समाज अब आपके ( Mayawati ) बहकावे में नही आने वाला है।आपको बता दें कि पश्चिमी यूपी के साथ ही भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के दलित युवाओं के बीच बढ़ते कद को भांपते हुए मायावती किसी खास युवा चेहरे की तलाश थी। 
इस बीच मायावती के भतीजे आकाश आनंद जो तकरीबन दो वर्ष पहले ही लंदन से मैनेजमेंट की डिग्री लेकर लौटे बुआ के साथ कई स्थान दिखाई देने लगे। जिसके बाद माना जाने लगा है कि आने वाले समय में मायावती आकास उत्तराधिकारी हो सकते हैं। बहरहाल मायावती ने ऐसा कुछ भी घोषित नहीं किया हैकिन्तु पार्टी में आकाश को शामिल कर और मुख्य जिम्मेदारी सौंप कर इसके संकेत दे दिए हैं।