यहां पर मिलेगा आपको भर पेट विशेष खाना और नहीं देने होंगे पैसे

आप सभी की इच्छा होती होगी कि रेस्टोरेंट जाकर भर पेट भोजन किया जाए और रेस्टोरेंट के सभी व्यंजन का स्वाद लिया जाए। के कई बार आप ऐसी ही स्थान पर चले भी जाते हैं और आपकी ये इच्छा भी पूरी हो जाती है। पर कई बार कम बजट के चलते आप इससे पीछे हट जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट की जानकारी देने जा रहे हैं जहाँ आप भरपेट सभी व्यंजन का स्वाद चख सकते हैं और आपको पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे। 
loading...
दरअसल मुंबई के पवई में मिनी पंजाब के लोकसाइड से मशहूर रेस्टोरेंट ने लाजवाब और मसालेदार नॉनवेज थाली बनाई है। इस नॉनवेज थाली का नाम फेमस भारतीय पहलवान दारा सिंह के नाम पर रखा गया है।
इस थाली में कुल 44 तरह के व्यंजन शामिल हैं। इस थाली में सींक कबाब, मक्के दी रोटी, मटन, बटर चिकन, पापड़, सलाद, मटन मसाला, चिकन बिरयानी, टगड़ी कबाब, कोली वाड़ा, चूर-चूर नान आदि शामिल है. इसके अलावा थाली में पंजाब की प्रचलित लस्सी, शिकंजी, छाछ, ब्लैक कैरल पीने के लिए मौजूद है। 
जबकि स्वीट आइटम की बात करें तो इसमें रस्गुल्ला, जलेबी, रबड़ी, मूंग दाल हलुआ, पेटा बर्फी, मालपुआ, आइस्क्रीम शामिल है। इस थाली के पीछे है नवनीत चावला। उनका मानना है कि यदि कोई इस थाली को तीस मिनट के अंदर खा ले तो उसको लिए यह मुफ्त थाली है। 
रेस्टोरेंट के सह मालिक जगजीत सिंह ने बताया कि अभी तक 12 लोग ही पूरी थाली समाप्त कर पाए हैं। जबकि सबसे तेज एक विदेश नागरिक ने इसके समाप्त करने में क़ामयाबी प्राप्त की है। जगजीत ने बताया कि विदेशी नागरिक ने 30 मिनट 29 सेकेंड में इस थाली को पूरा समाप्त किया था।