घास-फूस छोड़कर ये गाय खाती है चिकन, लोग हैं बहुत ही हैरान..!

गाय एक ऐसा जानवर है जिसे शांत और बुद्धिमान माना जाता है। आपने गाय को अभी भी घास, फूस और मानवीय गलतियों के वजह से पॉलिथीन को खाते हुए अवश्य देखा होगा। किन्तु अगर हम आपसे कहें कि एक गाय कच्चे मांस की शौकीन हैं तो आप जरूर हैरत में पड़ जाएंगे। हम आपको एक ऐसी गाय के बारे में बता रहे हैं जो पूरा का पूरा खड़ा मुर्गा चबा जाती है।
loading...
महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में, तारेछेड गांव के किसान बरस लोनागरे की पालतू गाय को ग्रामीणों ने दो बार मुर्गियों का खाता देखा। इसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। पहली बार, सभी के लिए यह भरोसा करना मुश्किल था। किन्तु जब लोगों ने सच्चाई जानने की प्रयास की, तो यह देखकर हैरान रह गए कि एक गाय मुर्गे को कैसे बड़े आराम से खा रही है।
इस देश में गाय का मांस खाने पर अक्सर झगड़ा होता है। कई जगहों पर लोग गौ मांस को अपराध मानते हैं, किन्तु यह गाय का मांस खाना अपराध है या नहीं यह कोई नहीं जानता। जब इस संबंध में पशु चिकित्सा अधिकारी से वैज्ञानिक तर्क जानने की प्रयास की, तो उन्होंने कहा कि आमतौर पर ऐसा नहीं होता है, किन्तु जब किसी जानवर में खनिज और कैल्शियम की कमी होती है, तो कुछ जानवर ऐसा कर सकते हैं।

वहिं गाय की ऐसी बर्ताव देख लोगों ने कहा कि इस वक्त घोर कलयुग चल रहा है और यह उसका जीता जागता उदाहरण है। अब कलयुग का अंत आने वाला है।