युवती से कुछ लोगों ने खेला हैवानियत का ऐसा घिंवना खेल, शरीर के इन अंगों को काटकर ले गए अपने साथ

यूपी के बुलंदशहर में अपराधियों ने एक ऐसी सन-सनीखेज वारदात को अंजाम दिया है, जिससे शहर में सनसनी फैल गई है। बुलंदशहर की देहात कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को हैवानों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर युवती की पूर्व बेरहमी से हत्या और उसके बाद आरोपी मृतका का सिर और हाथ काटकर अपने साथ ले गए हैं। इस मामले में सीओ सिटी रविंद्र कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया है।
loading...
दरअसल, बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर-अनूपशहर मार्ग उटरवाली गांव के पास कुछ हैवानों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी है। शव की खबर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का धड़ तो बरामद कर लिया, किन्तु पुलिस मृतका के हाथ और सिर बरामद नहीं कर सकी है। 

फिलहाल मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इसलिए पुलिस ने मृतका का लाश मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते मृतका की शिनाख्त के कोशशि में जुटी है, किन्तु सिर नहीं होने के वजह शिनाख्त कर पाना मुश्किल हो रहा है। जिस तरह अपराधियों ने बुलंदशहर में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है उसके बाद न क्षेत्र में न खवल दहशत का माहौल है, बल्कि घटना के बाद से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था भी सवालों के घेरे में है।

सीओ सिटी रविंद्र कुमार सिंह ने कहा फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करते घटना का खुलासा करने के लिए टीमों का गठन किया है। जल्द ही घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।