प्रेमी के संग विवाह कर लौटी बेटी को लेने आई मां का एसपी ऑफिस में हंगामा, गिरफ्तार..!

प्रेमी के साथ विवाह कर लौटी युवती सोमवार दोपहर सुरक्षा की गुहार लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची तो वहां उसकी मां पहुंच गई व हंगामा पैदा हो गया। मां बेटी को जबर्दस्ती साथ ले जाना चाहती थी। हंगामा बढ़ता देखकर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने मां को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उधर, युवती के भी बयान लिए गए। उसने मां और मौसी पर जबरन कहीं और विवाह कराने का आरोप लगाया।
loading...
जानकारी के अनुसार 14 जून को मोड का निम्बाहेड़ा के सानू भील ने माण्डल थाने में मामला दर्ज कराया कि ढिकोला का गोपाल भील उसकी बेटी संजू का माण्डल चौराहे से अपहरण कर ले गया। पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही थी कि दोपहर में संजू पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। 

वह एसपी से मां और अन्य परिवार वालों से बचाने की गुहार लगाने आई थी। बेटी के एसपी कार्यालय पहुंचने की भनक सानू को लगी तो वह भी एसपी ऑफिस पहुंच गई। सानू अपनी बेटी को जबर्दस्ती खींचकर ले जाने लगी। संजू चिल्लाई। मां-बेटी में खींचतान देखकर लोग जमा हो गए। पुलिसकर्मी अपने कमरों से निकल आए।

पुलिस ने घटनाक्रम समझकर मां को अलग किया। हंगामे की सूचना पर कोतवाली प्रभारी चैनाराम चौधरी पहुंचे। पुलिस ने सानू को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। उधर, माण्डल पुलिस को भी कोतवाली बुलवा कर संजू के बयान लिए। संजू ने मां और मौसी पर जबरन अन्य विवाह कराने का आरोप लगाया। संजू ने बताया है कि माण्डल थाने में हैड कांस्टेबल पाचूराम उसका मौसा है। वह दबाव बनाकर परेशान कर रहे है।