अगर हम दोनों की ये खास फोटो तुम्हारे पति को भेजा तो फिर जो हुआ.

सोशल मीडिया के जरिए एक युवक से प्रेम-संबंध बनाना विवाहिता को महंगा पड़ गया। युवक उसे ब्लैकमेल (Boyfriend Blackmail Girlfriend) करके आर्थिक और शारीरिक शोषण करने लगा। तकरीबन छह महीने तक शोषण का शिकार होने के बाद महिला ने बुधवार को उससे मिलने से मना  कर दिया। इससे गुस्सा होकर आरोपी उसके घर में घुस गया और उससे मारपीट शुरू कर दी। इसकी शिकायत पीडि़ता ने थाने में की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Crime news) कर जेल भेज दिया।
loading...
यह घटना राजधानी रायपुर की है। पुलिस के अनुसार करीब 34 वर्षीया महिला का सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए रघुनंदन चंद्रा (25) से दोस्ती हो गई। दोस्ती होने के बाद दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। दोनों घूमने-फिरने जाने लगे। इस दौरान युवक ने महिला के साथ कई रोमांटिक मूड वाले तस्वीर खिंचवाए और सेल्फी ली और महिला के फेसबुक आईडी व पासवर्ड की जानकारी भी ले ली। बाद में महिला ने उससे मिलने से मना कर दिया।

इसके बाद रघुनंदन उसे ब्लैकमेल करने लगा। वह तस्वीर फेसबुक में अपलोड करने और उसके पति को दिखाने के नाम पर धमकाने लगा। इससे डर कर महिला आरोपी की बात मानने लगी। आरोपी उसे जहां मिलने के लिए बुलाता था, विवाहिता वहां मिलने जाती थी। आरोपी उससे कभी 4 हजार, तो कभी 5 हजार रुपए वसूलता था। इससे महिला परेशान हो गई थी।
बुधवार को उसने आरोपी से मिलने से मना कर दिया। इससे आरोपी नाराज हो गया और सीधा उसके घर पहुंच (Boyfriend Blackmail Girlfriend) गया। उस वक्त महिला के पति व अन्य लोग नहीं थे। आरोपी महिला के घर घुस गया और उससे मारपीट करने लगा। धमकाने लगा। इस बीच महिला के परिजन पहुंच गए। आरोपी मौके से भाग निकला। इसके बाद महिला ने थाने में आरोपी के विरुद्ध शिकायत की। आमानाका पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Crime news) कर जेल भेज दिया।