जानिए महेश बाबू से जुड़ी हुई 7 मज़ेदार बातें, NO.1 के बारे में शायद नहीं जानते होंगे आप..!

1. जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्टर महेश बाबू ने अपना अभिनय करियर के सिर्फ 4 वर्ष की उम्र में शुरू किया था। इन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में 8 फिल्मों में अभिनय किया है।
2. आपको बता दें कि महेश बाबू अपने पिता की बात पर 9 साल फिल्मों से दूर थे और अपनी पढ़ाई पूरी की थी। इसके बाद इन्होंने एक एक्टर के रूप में राजा कुमारुदु से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था।
3. महेश बाबू की माता पिता अपने जमाने के बहुत ही लोकप्रिय सुपरस्टार रह चुके हैं। इनके पिता ने 350 से अधिक फिल्मों में काम किया है।
4. जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्टर महेश बाबू की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। इस अभिनेता को बॉलीवुड से भी बहुत सारे ऑफर दिए जाते हैं। किंतु यह एक्टर तेलुगू सिनेमा में बहुत खुश है।
5. इस एक्टर को सबसे बड़ी सफ़लता साल 2003 में फिल्म ओकाडु से मिली थी। इसके बाद महेश बाबू ने बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं।
6. आपको बता दें की महेश बाबू एक एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। इनका स्वयं का एक प्रोडक्शन हाउस है। जिसका नाम जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड है।
7. इस अभिनेता की फिल्म श्रीमंतुडु एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इसके अलावा आपको बता दें कि महेश बाबू ने वास्तविक जीवन में 2 गांव को गोद लिया है।