6 महीने पहले अभिनेत्री को हुआ कैंसर, अब फोटो शेयर कर किया खुलासा

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री लीजा रे के साथ दि वर्ल्ड अनसीन नाम के शो में काम कर चुकी शीतल सेठ सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट से चर्चा में छा गईं हैं। जी हाँ, भारतीय मूल की अमेरिकन अभिनेत्री ने अपने बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें वे अपने आपको बर्थडे की बधाईयां देती हुई नज़र आई थी।
इसी के साथ उन्होंने छह महीनों पहले डिटेक्ट हुए ब्रेस्ट कैंसर के बारे में भी बात की थी और उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर से संबंधित प्रश्नों पर जवाब दिए थे। आप सभी को बता दें कि लीजा रे ने उनके इस वीडियो को रिट्वीट किया था और उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें वॉरियर बताया था।
आप सभी को बता दें कि शीतल ने अपने बर्थ डे के अवसर पर ये पोस्ट करते हुए लिखा था कि ''आपके प्यार और दुआओं का बहुत बहुत शुक्रिया। 6 महीने पहले मुझे ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। मैं ये खबर सुनकर टूट चुकी थी। ये खबर सुनना बहुत अजीबोगरीब और दर्द देने वाला था। हालांकि इस जंग में मैं अभी भी खड़ी हूं.'' वहीं शीतल को कई लोगों ने सपोर्ट किया है और कई एक्टर्स उनके सपोर्ट में आए हैं।
आप सभी को याद हो लीजा रे ने भी कैंसर से जंग जीतने में क़ामयाबी पाई थी। जी हाँ, लीजा को 2009 में मल्टीपल माइलोमा नाम की दुर्लभ बीमारी हुई थी और ये वाइट ब्लड सेल्स का कैंसर है। वहीं साल 2010 में उन्होंने घोषणा की थी कि स्टेम सेल ट्रांसप्लांट कराने के बाद वे भी कैंसर फ्री हो चुकी हैं और लीजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैमिली की तस्वीरों को पोस्ट करती हैं।