अफगानिस्तान में मिले 5000 वर्ष पुराने महाभारत कालीन विमान का रहस्य..!

हिन्दू धर्म ग्रंथो और पौराणिक कथाओं में विमानों का जिक्र मिलता है। इन विमानों की सहायता से उस वक्त दुश्मनों से लड़ा भी जाता था। कुछ लोग इन्हें सिर्फ कल्पना ही मानते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे विमान के बारे में बताने जा रहे है जो करीब 5000 वर्ष पुराना है और यह अफगानिस्तान में मिला है। कहा जा रहा है कि ये विमान महाभारत कालीन का हो सकता है।
loading...
यह घटना तब की है जब अफगानिस्तान में तालिबान और अमेरिकी सेना के बीच युद्ध चल रहा था। तभी कुछ अमेरिकी सैनिकों की नजर एक विमान पर पड़ी। यह विमान 12 फीट का था और भुमि बुरी तरह से धंसा हुआ था। यह वही विमान था जिसका उल्लेख महाभारत की कहानियों में मिलता है। कुछ रिपोर्ट के अनुसार यह विमान एक टाइम वेल में फसा है और इसी की कारण से यह विमान सुरक्षित भी है।
टाइम वेल एक ऐसी स्थान जो चारो तरफ से इलेक्ट्रो मैगनेटिक शॉक वेव से घिरा रहता है। अगर कोई इसके अंदर जाने की प्रयश करता है तो वो व्यक्ति गायब हो जाता है। इसी कारण से इस विमान को नहीं निकला गया है। कुछ अमेरिकी सैनिकों ने इसे निकालने की प्रयश की थी लेकिन उनका आज तक कोई पता नहीं चला है। इस विमान की पुष्टि रूस की फौरन इंटेलिजेंस सर्विस भी की है उनका कहना है की यह 5000 वर्ष पुराना महाभारत कालीन का विमान है।