8 वर्ष में इतनी बदल गई आयशा टाकिया, अवश्य देखें तस्वीरें…!

फिल्म टार्जन द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आयशा टाकिया लंबे वक्त के बाद सुर्खियों में आई हैं। आयशा टाकिया ने कई फिल्मों में काम किया किन्तु जल्दी ही विवाह करके बॉलीवुड से दूरियां बना ली, जिसके बाद बहुत ही कम स्पॉट होती हैं।

Loading...

जी हां, आयशा टाकिया को लंबे वक्त के बाद देखा गया है, जिसमें वे बहुत अधिक बदली बदली नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, आयशा टाकिया फिल्मों से दूर होने के बाद लाइमलाइट से भी दूर हो गई, जिसके बाद अब तस्वीरों में उन्हें पहचानना भी कठिन हो रहा है तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या विशेष है ?

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया ने अपनी खूबसूरती और मुस्कान से लाखों दिलों में राज किया है। इतना ही नहीं, आयशा टाकिया ने अपनी फिल्मों से लोगों को अपना दीवाना भी बना दिया था किन्तु बहुत ही जल्द विवाह के बंधन में बंध गई और फैंस से नाता तोड़ लिया। हालांकि, आज भी आयशा टाकिया के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में आयशा टाकिया के बेटे की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था। आयशा टाकिया हाल ही में मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं,

जिसमें उनका लुक बहुत बदला हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि आयशा टाकिया अब लाइमलाइट से दूर रहती हैं जिसकी वजह से बहुत ही कम स्पॉट होती हैं। मुंबई के एयरपोर्ट पर अपने बेटे के साथ आयशा टाकिया स्पॉट हुई तो कैमरामैन उनकी तस्वीर खींचने लगा। कैमरामैन को तस्वीर खींचते देख आयशा टाकिया का बेटा भी फोन से फोटोग्राफर्स की तस्वीर खींचने लगा। बता दें कि आयशा टाकिया का बेटा बहुत ही अधिक प्यारी है।

आयशा टाकिया के लुक की बात करे तो बहुत कूल लुक में नजर आई। आयशा टाकिया ने ब्लू जींस के साथ ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी थी जिसमें उनका लुक कूल लग रहा है। फोटोग्राफर्स को देखकर आयशा टाकिया मुस्कुराने लगी और उन्होंने एक दो पोज भी दिये। इतना ही नहीं, आयशा टाकिया खुले हुए बालों में बहुत प्यारी दिख रही थी और उन्होंने कुछ अधिक मेकअप भी नहीं किया था।

दरअसल, आयशा टाकिया को वर्षों बाद देखकर फोटोग्राफर्स बहुत उत्साहित दिखें। आयशा टाकिया ने वर्ष 2004 में फिल्मी जगत में कदम रखा और उनकी आखिरी फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी जो वांटेड थी। वांटेड में आयशा टाकिया की एक्टिंग को लोगों ने बहुत पसंद किया और इन्हें वांटेड गर्ल का नाम दे दिया। अपने छोटे से फिल्मी करियर में आयशा टाकिया ने बहुत नाम कमाया है किन्तु उनके अचानक से फिल्मी जगत से दूर होने की वजह से फैंस बहुत नाराज हैं।

Loading...