4 वर्ष के इस बच्चे ने सोशल मीडिया पर मचाया खलबली, पाकिस्तानी तैमूर के नाम से हुआ मशहूर..!

पिछले कुछ महीनों से एक बहुत क्यूट बच्चे ने साेशल मीडिया पर हलचल मचा रखा है । गोल-मटोल से इस बच्चे के वीडियो एक क्षण में वायरल हो जाते हैं और लाखों लोग इसे पसंद करते हैं। दरअसल, ये बच्चा पाकिस्तानी है और इसका नाम अहमद शाह है।

Loading...

भारत में ये बच्चा पाकिस्तानी तैमूर के नाम से भी मशहूर हो गया है। तैमूर की उम्र 2 साल है वहीं अहमद 4 वर्ष का है। इस उम्र में ही अहमद की 30-40 सेकंड की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं।पाकिस्तान में तो अहमद शाह स्टार बन गया है। वहीं भारत में भी अहमद की फैन फॉलोइंग कम नहीं है।

अहमद के वीडियो में दिखता है कि वह बातें बनाने में माहिर हैं। इस उम्र में बच्चे की तेज-तर्रारी देख सोशल मीडिया यूजर्स बहुत खुश होते हैं। तैमूर की तरह ही अहमद भी बहुत मीडिया फ्रेंडली हैं। कैमरा फेस करने में उन्हें एकदम हिचक नहीं होती है।

तैमूर की तरह इस बच्चे ने भी सोशल मीडिया पर पैमाना सेट कर दिया हैं। अहमद पाकिस्तान के टीवी शोज ‘गुड मॉर्निंग पाकिस्तान’ में भी नजर आ चुका है। उस वक्त पाकिस्तानी दर्शकों को अहमद की ये आदतें पसंद नहीं आई थीं और उन्हें बहुत ट्रोल किया था। लोगों ने कहा था कि इसकी पूरी जिम्मेदार शो की होस्ट निदा यासीर हैं।

Loading...