विवाह से पहले इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं को डेट किया श्रीसंत ने, नo. 3 का युवराज सिंह से था सम्बन्ध..!

पूर्व क्रिकेटर रहे और अब बॉलीवुड में अभिनेता के तौर पर काम करने वाले श्रीसंत बिग बॉस के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस में तो उन्होंने दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया था, पर टॉप 2 फाइनलिस्ट में से एक हो कर भी वे ट्रॉफी नहीं जीत पाए थे।

Loading...

साल 2013 में अर्थात कि 5 वर्ष पहले श्रीसंत ने जयपुर की राजकुमारी भुवनेश्वरी कुमारी से विवाह की थी उन दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है। पर क्या आप जानते हैं कि श्रीसंत विवाह से पहले बॉलीवुड की इन 6 अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं।

1. सुरवीन चावला

हेट स्टोरी 2 की अभिनेत्री सुरवीन चावला से श्रीसंत की दोस्ती के कहानी 2009 में आने शुरू हुए थे। 2008 के रियलिटी शो ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई और उसके बाद दोनों को कई अवसरों पर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया था। हालांकि 2009 के बाद यह एक दूसरे के साथ नजर नहीं आए।

2. मिनिषा लांबा

बचना ए हसीनो और किडनैप जैसी फिल्मों में काम कर चुकी मिनिषा लांबा और श्रीसंत की मुलाकात मकाउ में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी। उसके बाद दोनों को एक दूसरे के साथ कुछ अवसरों पर देखा गया पर जल्द ही श्रीसंत का यह रिश्ता भी समाप्त हो गया।

3. रिया सेन

श्रीसंत का अगला अफेयर रहा बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन से। 2011 में दोनों के मध्य के रिश्ते की खबरें आनी शुरू हुई। कुछ सूत्रों के अनुसार रिया इस रिश्ते को आगे भी ले जाना चाहती थी। आपको बता दें कि युवराज सिंह श्रीसंत से पहले रिया सेन को डेट कर चुके थे और दोनों का ब्रेकअप हो चुका था और युवराज सिंह से दोस्ती के वजह ही श्रीसंत ने रिया सेन से दूरी बनाना ठीक समझा।

4. श्रिया

2008 में फिल्म अभिनेत्री श्रिया और श्रीसंत के मध्य के अफेयर की खबरें भी बहुत चर्चा में आई। सूत्रों के अनुसार यह दोनों अपने रिश्ते को आगे ले जा सकते थे पर श्रिया ने ब्रेकअप करना ठीक समझा क्योंकि वे उस वक्त अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी।

5. शहजान

श्रीसंत के अफेयर की खबरें बॉलीवुड अभिनेत्री शहजान के साथ भी बहुत आई थी। शहनाज ने बॉलीवुड में फिल्म रॉकेट सिंह से अपना डेब्यू किया था। हालांकि बाद में शहनाज ने मीडिया के सामने कहा कि हम दोनों अच्छे मित्र हैं।

Loading...