विवाह के 6 वर्ष बाद किया करीना कपूर ने खुलासा, बोली- सैफ के बाद इनके साथ की है दूसरी शादी..!

हाल ही में करीना कपूर ने लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की थी। जहां करीना रैम्प वॉक करते नजर आई थी। इस दौरान करीना ने मीडिया से मिलते होते हुए अपने जीवन से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया।

Loading...

करीना का खुलासा बेहद दंग कर देने वाला था। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया की उन्होंने सैफ के बाद दूसरा विवाह भी की है। गौतरलब है की करीना ने वर्ष 2012 में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से विवाह की थी।

सैफ के बाद इनके साथ की है दूसरा विवाह

करीना का कहना है की उन्होंने लैक्मे फैशन वीक के परिवार से दूसरी शादी की है। करीना कहती है उनका और लैक्मे फैशन वीक का बहुत पुराना नाता है। वे पिछेल कई वर्षों से इस इवेंट से जुड़ी हुई है। करीना ने बताया बतौर स्टार और ब्रांड दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए है। बता दे करीना एक बेटे तैमूर की मां है। तैमूर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड है।

ये कहा करीना ने

मीडिया से रूबरू होते हुए करीना ने बताया- ‘ये शो और मैं दोनों ही एक दुसरे के बिना अधूरे है। मुझे प्रत्येक वर्ष इस शो में रैम्प वॉक करने का बेसब्री से इंतजार रहता है। ये शो मेरे लिए परिवार से भी बढ़कर है’। रैम्प वॉक के दौरान करीना ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन पहन रखा था। जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी हुई थी।

वर्कफ्रंट

वहीं बात करे करीना के वर्कफ्रंट की तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ में बीजी है। इस फिल्म में वे अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। ये फिल्म इसी वर्ष सितंबर माह में रिलीज होने वाली है।

Loading...