लड़कियों को इम्प्रेस करने का सबसे आसान तरीका…!

इस आर्टिकल में मैं आपको लड़कियों से बात करने का सबसे आसान और इफेक्टिव तरीका बताने जा रहा हुँ तो एन्ड तक ज़रूर ध्यान से पढ़ियेगा। आगे भी ऐसे ही पोस्ट और लड़कियों से कैसे बातें करे, लड़कियों को कैसे इम्प्रेस करे, बेहतरीन डायलॉग्स वग़ैरा चाहते है जिससे की कोई भी लड़की आपसे आसानी से इम्प्रेस हो जाय।

Loading...

1.लड़कियों से बात करने के तरीके –

जब भी हम किसी अनजान लड़की से बातचीत करते है तो हमारी सबसे बड़ी गलती ये होती है की हम हेय और हैल्लो के ज़रिये बात शुरू करते है उसके बाद हमे समझ नही आता की क्या बात करे, तो यह पे आपको क्या करना चाहियें की आपको उससे किसी बहाने से बातचीत शुरू करनी चाहिए लाइक आप उससे पूछ सकते हो यार टाइम कितना हो गया है या आप किसी कॉलेज की लड़की से बातचीत शुरू करना चाहते हो, मान लीजिये कोई लड़की है वो किसी कॉलेज में पड़ती है और उसकी ड्रेस पे उस कॉलेज का नाम लिखा हुआ है तो आप उसको बोल सकते हो यार मेरी बहन को भी इसी कॉलेज में ऐडमिशन लेना था तो क्या आप बता सकते हो की यहां BCA, BTech, Bsc होता है या नही फीस क्या होगी ये सब पूछ सकते हो यहा पे आपके पास एक बेसिक ग्राउंड आ जाएगा ।उससे बातचीत करने का और वो आपको पहचानने भी लग जाएगी और उसे लगेगा भी नही की आप उसे इम्प्रेस करना चाहते हो।

2. Don’t Ask personal questions first – जब भी आप किसी अनजान लड़की से बातें कर रहे हो तो कभी भी शुरुआत में उससे पर्सनल क्वेश्चन न पूछिये, पर्सनल क्वेश्चन मतलब उसका नाम, वो कहा पे रहती है कौन से कॉलेज में पढ़ती है ये शुरुआत में आपको नही पूछना है पहले किसी बहाने से उससे बात शुरू करनी है जैसा की फर्स्ट टिप में बताया मैन बहन के लिए उसके बाद जब थोड़ी बात हो जाए और वो आपसे बात करने में कंफर्टेबल हो फिर ही आपको उससे पर्सनल सवाल पूछने हैं।

3. Crack a joke – शुरुवात में अपने एक बेसिक ग्राउंड लेके बातचीत शुरू करि hi and hello से नही करी फिर आपने शुरुवात में ही उससे पर्सनल क्वेश्चन नही पूछे। फिर ये जो पर्सनल सवाल पूछना है न उससे पहले एक सिचुएशन आती है जहा पे आपको दिखाना है की आप इंट्रेस्टिंग हो उसके लिए आपको कोई जोक क्रैक करना है जिससे की माहौल थोड़ा सही हो जाए और जोक्स भी सिचुएशन के हिसाब से ही करना है ऐसा न हो की आप वह सांता बंता के जोक्स ही सुनने लगे।

4.Contact – अगर आप अब चाहते है तो उससे उसके कांटेक्ट के बारे में पूछ सकते है की अगर मुझे दोबारा कोई हेल्प चाहिए होगी तो मैं आपसे कैसे कांटेक्ट करूँगा। अपनी फेसबुक id दे दीजिये या अपना कॉन्टेक्ट नम्बर दे दीजिये आप ऐसा बोलकर उससे उसका नम्बर ले सकते हैं। यहां पर वो जो आपको फेसबुक ID देगी या नम्बर देगी वो सही देगी क्योंकि अपने सिचुएशन ही ऐसी बना दी की आपको उसकी हेल्प की आवश्कता पड़ सकती हैं।

Loading...