मैच के बाद रैना ने कहा- यह खिलाड़ी जीत और हार का सबसे बड़ा अंतर होता हैं, फैंस अवश्य जानें..!

एम ए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2019 का 50वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के मध्य खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के हानि पर 179 रन का स्कोर खड़ा किया। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम की ओर से कोई भी बल्लेबाज बहुत बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाया। जिसकी वजह से दिल्ली को इस मैच में 80 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Loading...

इस मैच में पहले बल्लेबाजी में 22 गेंदों में 44 रनों की शानदार पारी और फिर विकेटकीपिंग करते हुए दो शानदार स्टंपिंग करने वाले महेंद्र सिंह धोनी को मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के खत्म होने के बाद चेन्नई के उपकप्तान सुरेश रैना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान क्या कहा ? आइए जानते हैं :-महेंद्र सिंह धोनी के विकेट कीपिंग के बारे में बात करते हुए सुरेश रैना ने कहा जिस प्रकार से उन्होंने श्रेयस अय्यर और क्रिस मॉरिस को स्टंपिंग की वह लाजवाब है। उन्होंने यह दिखाया कि उनकी टीम में होना कितना बड़ा अंतर पैदा करता है।

रैना ने आगे कहा मुझे अभी भी याद है। जब धोनी और मैं साल 2004 में भारतीय टीम के लिए खेल रहे थे तो उस वक्त सैयद किरमानी ने धोनी के विकेट कीपिंग स्किल के बारे में बहुत प्रसंशा की थी। इसके अलावा और भी पूर्व क्रिकेटरों ने यह कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी की विकेटकीपिंग का अंदाज सबसे अलग है। वह विकेट के पीछे काफी तेज है। इस मैच में भी उन्होंने कमाल की स्टंपिंग करके दो खिलाड़ियों को पवेलियन वापस भेज दिया।

वह जीत और हार के सबसे बड़े अंतर बन जाते हैं। सुरेश रैना ने पिछले मैच के बारे में कहा जब हरभजन सिंह पिछले मैच में गेंदबाजी कर रहे थे और रायुडू विकेटकीपिंग कर रहे थे। उस वक्त रायुडू आउट करने के चांस को मिस कर गए थे। जो कि एक बहुत बड़ा अंतर है। जब धोनी कीपिंग करते हैं और दूसरा कोई कीपिंग करता है।

Loading...