चुनावी रैली के मध्य जब प्रधानमंत्री मोदी ने ‘ताई’ से मांगा खाना, मिला ये जवाब…..!

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश के इंदौर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके और मौजूदा सांसद सुमित्रा ताई के मध्य बहुत आत्मीयता दिखाई दी। अपने संबोधन के दौरान पीएम ने 10 बार ताई का नाम लिया। सभा समाप्त होने के बाद जाते समय पीएम मोदी ने सुमित्रा महाजन से कहा- ताई बहुत भूख लगी है, भोजन लाई हो तो गाड़ी में खा लूंगा। इस पर ताई ने कहा- सुरक्षा कारणों से नहीं ला पाई। उन्होंने बेटे मंदार को फोन कर खाना मंगवाया और इंदौर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री के स्टाफ को दिया।

Loading...

इंदौर में पार्टी प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आम तौर पर जनता सरकार को हटाने के लिए खड़ी होती है, किन्तु इस बार एक सरकार को दोबारा लाने के लिए पूरा देश खड़ा हो गया है। अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने इस सीट से आठ बार सांसद रही लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की भी जमकर प्रसंशा की। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज यहां आया तो लोगों ने अभूतपूर्व प्यार दिया। मुझे जो रास्ता 12 मिनट में तय करना था, उसमें 28 मिनट लग गए। एक तरह से सड़क के दोनों तरफ महिलाओं की दीवार बन गई थी। यदि मैं यहां नहीं भी पहुंचता तो भी अघोषित रोड शो तो हो ही गया। इतना प्यार दोगे इंदौर वालों तो ताई को मुझे खाना खिलाना पड़ेगा।

सुमित्रा महाजन की प्रसंशा

इस दौरान पीएम ने कहा, ताई ने यहां अमिट छाप छोड़ी है। यहां के विकास में ताई की कोई इच्छा अधूरी नहीं रहेगी। मोदी को भी केवल ताई डांट सकती हैं। वे पूरे मध्यप्रदेश के चुनाव को लड़ा रही हैं। ये सुमित्रा ताई का शहर है, जिन्होंने 8 बार के सांसद और लोकसभा अध्यक्ष के रूप में अमिट छाप छोड़ी है।

स्वच्छ भारत अभियान के लिए शुक्रिया

प्रधानमंत्री मोदी रैलीस्थल पहुंचे तो इंदौर के लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, मैं मध्यप्रदेश और इंदौर का बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान को कामयाब बनाया और इसे आम लोगों तक पहुंचाया। पीएम मोदी कहा कि देवी अहिल्याबाई होल्कर ने काशी में बाबा विश्वनाथ के मंदिर के लिए सपना देखा था और उसे साकार करने का काम अब तीब्रता से हो रहा है।

Loading...